ad

Manforce 50mg Tablet-

नमस्कार दोस्तों आज हम आपको ManForce 50Mg Tablet के उपयोग, लाभ, दुष्प्रभाव, खुराक इत्यादि के बारे में बताएंगे

Manforce 50mg Tablet Uses, Side Effects, Benefits And Dosage.

Manforce 50mg Tablet Uses, Side Effects, Benefits And Dosage Etc... In Hindi

Manforce 50mg Tablet Uses, Side Effects, Benefits And Dosage.



ManForce 50mg Tablet Uses In Hindi

Manforce 50mg Tablet पुरुषों में स्तंभन दोष (नपुंसकता) के इलाज के लिए इस्तेमाल की जाने वाली एक दवा है। यह लिंग में रक्त के प्रवाह को बढ़ाकर काम करता है। यह पुरुषों को इरेक्शन पाने या बनाए रखने में मदद करता है। यह दवाओं के एक समूह से संबंधित है जिसे फॉस्फोडिएस्टरेज़ टाइप 5 (pdi-5) इनहिबिटर के रूप में जाना जाता है।



मैनफोर्स टैबलेट के फायदे (Manforce 50mg Tablet Benefits In Hindi)

इरेक्टाइल डिसफंक्शन में

Manforce 50mg टैबलेट PDE5 Inhibitors नामक दवाओं के एक समूह से संबंधित है। यह Apke लिंग में Blood vessels को आराम देकर काम करता है। इससे रक्त शिश्न में प्रवाहित होता है और यौन उत्तेजित होने पर निर्माण होता है। Manforce Tablet केवल एक इरेक्शन प्राप्त करने में मदद करेगी यदि आप यौन उत्तेजित हैं। यह बहुत प्रभावी है लेकिन यौन गतिविधि से कम से कम 30 मिनट पहले लिया जाना चाहिए।


Manforce 50mg Tablet के दुष्प्रभाव (Manforce 50mg Tablet Side Effects In Hindi)

अधिकांश Side Effects को किसी भी चिकित्सा ध्यान देने की आवश्यकता नहीं होती है और गायब हो जाता है क्योंकि आपका Body दवा में समायोजित हो जाता है। Doctors से परामर्श करें यदि वे बने रहते हैं या यदि आप उनके बारे में चिंतित हैं


Manforce Tablet के सामान्य दुष्प्रभाव

निस्तब्धता (चेहरे, कान, गर्दन और धड़ में गर्मी की भावना)

सरदर्द

सिर चकराना

धुंधली दृष्टि

मांसपेशियों में दर्द

पेट की ख़राबी

जल्दबाज

वैकल्पिक ब्रांड


Manforce 50mg Tablet का उपयोग कैसे करें?

Manforce 50mg Tablet को खुराक और अवधि में अपने चिकित्सक द्वारा सलाह के अनुसार लें। इसे पूरी तरह से निगल लें। इसे चबाएं, कुचलें या तोड़ें नहीं। Manforce 50mg Tablet को भोजन के साथ या बिना लिया जा सकता है, लेकिन इसे निश्चित Time पर लेना बेहतर है।


क्या होगा अगर आप Manforce 50mg Tablet लेना भूल जाते हैं?

यदि आपको Manforce 50mg Tablet की एक खुराक याद आती है, तो इसे जल्द से जल्द लें। हालांकि, अगर यह Apki Agli Dose के लिए लगभग Time है, तो छूटी हुई खुराक को छोड़ दें और अपने नियमित Time पर वापस जाएं। खुराक को दोगुना न करें।


Manforce Tablet कैसे काम करता है?

Manforce 50mg Tablet फॉस्फोडिएस्टरेज़ -5 (PDI-5) अवरोधक है। यह आपके लिंग में Blood वाहिकाओं को आराम देकर काम करता है, जिससे यौन उत्तेजना पर लिंग में रक्त का प्रवाह बढ़ जाता है। यह आपको यौन गतिविधि के लिए उपयुक्त एक सख्त, सीधा लिंग को प्राप्त करने और बनाए रखने में मदद करता है।


Man Force 50Mg Tablet लेने के लिए सुझाव

  • आपको स्तंभन दोष के Upchaar Ke Liye Manforce 50mg Tablet निर्धारित किया गया है।
  • संभोग से एक घंटे पहले इसे लेना सबसे अच्छा है। लेकिन, आप इसे यौन गतिविधि से पहले 30 मिनट से 4 घंटे के बीच कभी भी ले सकते हैं।
  • इसे दिन में 1 बार से अधिक न लें।
  • संभोग के बाद 4 घंटे से अधिक Time तक बने रहने पर चिकित्सीय ध्यान दें।
  • यदि आपने हाल ही में नाइट्रेट्स (एनजाइना या सीने में दर्द में इस्तेमाल की जाने वाली दवाएं) ली हों, तो (Manforce 50mg Tablet) का उपयोग न करें।
  • यदि Apko पिछले 3 महीनों में दिल का दौरा पड़ा है, या पिछले 6 महीनों में स्ट्रोक या दिल की विफलता नहीं हुई है, तो इसे न लें।


Q. Manforce 50 mg Tablet को काम करने में कितना Time लगता है?

Man Force 50mg Tablet की मात्रा काम करने में Time-Time पर एक व्यक्ति से दूसरे व्यक्ति में बदलती रहती है, लेकिन आमतौर पर यह आधे घंटे से एक घंटे के बीच होता है। हालाँकि, Manforce 50mg Tablet को भारी भोजन के साथ लेने पर काम करना शुरू करने में अधिक Time लग सकता है। इसका असर लगभग 3-4 घंटे तक रह सकता है।


Q. क्या मैं बिना प्रिस्क्रिप्शन के ManForce 50mg Tablet ले सकता हूं?

नहीं, आपको Manforce 50mg Tablet प्राप्त करने के लिए Doctor की प्रिस्क्रिप्शन की ज़रूरत है क्योंकि यह एक प्रिस्क्रिप्शन दवा है। Apka Doctor इसे तभी लिखेगा जब वे यह जज करेंगे कि यह आपके लिए फायदेमंद होगा।


Q. मुझे मैनफोर्स 50mg टैबलेट कब लेना चाहिए?

सेक्स करने की योजना से 1 घंटे पहले Manforce 50mg Tablet लें। एक गिलास पानी के साथ.


Q. क्या मैं शीघ्रपतन के लिए Manforce 50mg Tablet ले सकता हूं?

नहीं, Manforce 50mg Tablet शीघ्रपतन के उपचार में कोई लाभकारी प्रभाव नहीं है। इसका उपयोग स्तंभन दोष के Upchaar ke liye किया जाता है।


Q. क्या मधुमेह के रोगियों में Manforce 50mg Tablet का उपयोग करना सुरक्षित है?

हाँ, यदि Apke Doctor द्वारा निर्धारित किया गया है तो Manforce 50mg Tablet मधुमेह के रोगियों में उपयोग करने के लिए सुरक्षित है।


Q. क्या ManForce 50mg Tablet फर्टिलिटी को प्रभावित करता है?

नहीं, Manforce 50mg Tablet प्रजनन क्षमता को प्रभावित नहीं करता है, न ही Negative रूप से और न ही Positive रूप से।


Q. क्या ManForce 50mg Tablet शुक्राणु को प्रभावित करता है?

Manforce 50mg Tablet शुक्राणुओं की संख्या या उसके Health को Effects नहीं करता है। यह एक दवा है जिसका उपयोग स्तंभन दोष के इलाज के लिए किया जाता है।


Q. क्या मैं मैनफोर्स 50mg टैबलेट पर शराब पी सकता हूं?

Alcohal पीने से अस्थायी रूप से एक निर्माण प्राप्त करने की आपकी क्षमता ख़राब हो सकती है। Manforce 50mg Tablet से अधिकतम लाभ प्राप्त करने के लिए, ManForce 50mg Tablet लेने से पहले अधिक मात्रा में शराब नहीं पीने की सलाह दी जाती है।



Post a Comment

Previous Post Next Post

ads3

ads2