ad

R58 Homeopathy Medicine Uses In Hindi

R58 Homeopathy Medicine Uses In Hindi

Dr.Reckeweg R58 Hydrops जिसे Vernadon के नाम से भी जाना जाता है R58 Homeopathy Medicine में कई होम्योपैथिक जड़ी-बूटियों के मालिकाना मिश्रण के माध्यम से हाइड्रोप्स, जलोदर, एडिमा का उपयोग और Symptoms का इलाज करती है। इसमें प्रमुख तत्व जैसे Adonis Vernalis, Convallaria आदि होते हैं 


R58 Homeopathy Medicine Ingredient

 Adonis Vernalis D2, Convallaria Maj. D 2, Crataegus D1, Digitalis D3, Helleborus D4, Scilla D2,


DR.Reckeweg R58 में सामग्री कैसे काम करती है Dr. Reckeweg R 58 ड्रॉप्स में प्रमुख गुण एडिमा के लक्षणों और लक्षणों के इलाज के लिए निम्नलिखित अवयवों से प्राप्त होते हैं।

Adonis Vernalis  - एरिथिमिया (अनियमित दिल की धड़कन) और टैचीकार्डिया (असामान्य तेज़ हृदय गति) में मूत्रवर्धक (मूत्र के बढ़े हुए मार्ग के कारण) प्रभाव के रूप में कार्य करता है।

Convallaria - दिल के टॉनिक के रूप में कार्य करता है


R58 को सुरक्षित और प्रभावी क्यों माना जाता है?

डॉ. रेकवेग उपचार की प्रभावशीलता होम्योपैथी के सिद्धांतों के अनुसार सावधानीपूर्वक चयनित अवयवों में निहित है। ये शुद्ध हैं और वांछित जैव रासायनिक क्रिया को पूरा करने और चिकित्सीय परिणाम प्राप्त करने के लिए विभिन्न मापदंडों के लिए फार्माकोपिया मोनोग्राफ पास करते हैं। 


R58 Homeopathy Medicine Dosage

भोजन से पहले या बाद में दिन में 3 बार R58 Homeopathy Medicine की 15 से 20 Drops। तीव्र अवस्था में, दिन में 6 बार थोड़े से पानी में 20 से 30 बूँदें। 


Post a Comment

Previous Post Next Post

ads3

ads2