ad

Fungal Infection R82 Homeopathic Medicine-


R82 homeopathic medicine Uses    R82 homeopathic medicine उपयोग आमतौर पर त्वचा के संक्रमण के इलाज के लिए किया जाता है



Dr. Reckeweg R82 homeopathic medicine 

Anti-Fungal Drops


R82 homeopathic medicine Size 

30ml


R82 homeopathic medicine Price

Rs.285


R82 homeopathic medicine संकेत

     

दाद, जॉक खुजली, एथलीट फुट, हाथों या पैरों पर सफेद परतदार त्वचा, गले में खराश, खराश, कान की बाली के साथ खुजली, नाखूनों के नीचे सफेद मलिनकिरण, योनि खमीर या अन्य त्वचा संबंधी संक्रमण सहित फंगल संक्रमण। रोगी थकान, चिड़चिड़ापन, अस्पष्ट सोच, ध्यान केंद्रित करने में असमर्थता, सामान्य असंतोष, मिठाई के लिए लालसा, पेट फूलना के साथ प्रस्तुत करता है; एलर्जी प्रकृति की संवेदनशीलता बढ़ जाती है।


R82 homeopathic medicine Uses  

R82 homeopathic medicine उपयोग आमतौर पर त्वचा के संक्रमण के इलाज के लिए किया जाता है


R82 homeopathic medicine मुख्य सामग्री के कार्य का तरीका:

     

Aspergillus niger, Candida albicans, Mycosis fungoides, Penicillinum: ये तत्व Body के रक्षा तंत्र को उत्तेजित करके एंटीजेनिक या नोडोसल राहत प्रदान करते हैं।


हमारे शोध में रक्त 10 स्वस्थ निकायों से लिया गया था और microscope के तहत White Blood Cells को Fungal Cell, सहजता और phagocytosis के समय की गति के लिए मापा गया था। इन कवक के नोसोड प्रतिभागियों को दिए गए थे, 30 मिनट बाद रक्त को वापस ले लिया गया था और White Blood Cells की प्रभावकारिता को हटा दिया गया था। सभी मामलों में White Blood Cells 25% से 30% तेज और Fungal Cells के विनाश में अधिक प्रभावकारी थीं।


Chlamydia trachomatis: Antigenic (nosodal) रिकेट्सिया के उपचार के लिए और कैंडिडा विकास के क्लैमाइडोस्पोर चरण Homoeopathic blockage के लिए।


Echinacea angustifolia: लिम्फ क्लींजर और इम्यून फोर्टिफायर।


Zincum metallicum: धूमिल होने की स्थिति और ध्यान केंद्रित करने में असमर्थता से राहत के लिए। जिंक के पोषण अवशोषण के उत्तेजक।


Tecoma: ज्ञात सबसे मजबूत Anti-Fungal Herbal।

  

     

R82 homeopathic medicine मात्रा बनाने की विधि (Dosage)

 - बाहरी संकेतों के लिए R82 को शीर्ष पर लागू करने के लिए प्रतिदिन दो बार कई बूंदों को स्थिति के अनुसार शीर्ष पर लागू करें। R82 बाहरी अनुप्रयोग के लिए यहां तक ​​कि बच्चों के कान में भी कॉटन्सवैब के साथ सुरक्षित है (यदि तन्य झिल्ली के छिद्र नहीं हैं)।

   

- आंतरिक अनुप्रयोग: 10 बूँदें 3 बार दैनिक। यदि खुराक अत्यधिक आंत्र सफाई को उत्तेजित करता है या बहुत ढीली मल है, तो रोगी को खुराक से 1 बार 3 बार वापस छोड़ दें और धीरे-धीरे खुराक का निर्माण करें

   

- एक निवारक उपयोग के रूप में पुनरावृत्ति को रोकने के लिए हर दूसरे दिन 5 बूँदें। शराब के प्रति संवेदनशीलता में एक गिलास गर्म पानी में 10 बूंदों का उपयोग करें। शराब को एक मिनट के लिए फैलने दें।


- 2 वर्ष से कम उम्र के बच्चों के लिए पेट बटन में बाहरी रूप से बूँदें डालें और बच्चे को त्वचा पर उपाय रगड़ने दें। 


Ingredient: विभिन्न प्रकार के Fungal Infection के लिए DrReckeweg R82 Drop शामिल हैं: एस्परजिलस नाइजर डी 12, कैंडिडा एल्बीकैंस डी 30, क्लैमाइडिया ट्रैकोमैटिस डी 30, इचिनासेफ एंजस्टीफोलिया डी 12, माइकोसिस फंगोइड्स डी 12, पेनिसिलिनम डी 12, टेक्सीओमा 5/5, जस्ता और डी 55।


R82 Homeopathy Medicine Online Purchase In India.

आप घर बैठे इस Covid-19 महामारी के समय बिल्कुल सुरक्षित इस दवाई को मंगवा सकते हैं वह भी सबसे अच्छे ऑफर के साथ नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके मंगवाए

Click Here- R82 Homeopathy Medicine Online



Post a Comment

Previous Post Next Post

ads3

ads2