ad

Cenet Plus Tablet Uses, Side Effects, Dosage And Review.


Cenet Plus tablet एक Antihistamine, adrenergic और NSAID का संयोजन है। यह मुख्य रूप से allergic rhinitis, बुखार और नाक की भीड़ से जुड़े Symptoms को दूर करने के लिए उपयोग किया जाता है। इसका उपयोग सामान्य सर्दी के Symptoms जैसे कि भरी हुई नाक, बहती नाक, छींकने, कंजेशन और आंखों से पानी आने के उपचार में किया जाता है। यह Tablet गाढ़े बलगम को ढीला करने में मदद करता है, जिससे खांसी को बाहर निकालना आसान हो जाता है, जिससे हवा का अंदर और बाहर आना आसान हो जाता है। हालांकि, यहां वर्णित उपयोग व्यापक नहीं हैं, ऐसी अन्य स्थितियां भी हो सकती हैं जिनके लिए Apke Doctor के विवेक पर दवा का उपयोग किया जा सकता है।


Cenet Plus Tablet Side Effects:

सरदर्द

चक्कर आना

पसीना आना

असामान्य थकान और तंद्रा

जी मिचलाना

उल्टी

सीने में दर्द और बेचैनी

तंद्रा


Cenet Plus Tablet Ingredient:

Cetirizine 5MG

Paracetamol 325MG

Phenylephrine 5MG


Cenet Plus Tablet का उपयोग कैसे करें?

Doctor के निर्देशानुसार Cenet Plus Tablet लें। Apne Doctor द्वारा सुझाए गए Time से कम या अधिक Time के लिए Cenet Plus Tablet का प्रयोग न करें। खुराक को भूलने या भूलने से बचें, यदि आप करते हैं, तो याद आते ही Cenet Plus Tablet ले लें, हालांकि Agar यह Apki Agli खुराक के लिए लगभग Time है, तो पिछली खुराक को छोड़ दें और इसे अपने सामान्य निर्धारित Time के अनुसार लें। सुझाई गई अधिकतम राशि के पूरा होने तक इस Cenet Plus Tablet का उपयोग जारी रखें।


पेट खराब होने से बचने के लिए Cenet Plus Tablet को भोजन के साथ लेना चाहिए। Tablet के कारण मुंह के अत्यधिक शुष्क होने से बचने के लिए तरल पदार्थों का सेवन बढ़ाएं।



Post a Comment

Previous Post Next Post

ads3

ads2