ad

Clozabest Tablet का उपयोग ! Clozabest Tablet Uses In Hindi:

Clozabest 100mg Tablet schizophrenia एक मानसिक विकार जिसके परिणामस्वरूप मतिभ्रम या भ्रम हो सकता है और किसी व्यक्ति की सोचने और व्यवहार करने की क्षमता पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ता है के उपचार में प्रयोग किया जाता है।


Clozabest 100mg Tablet


Clozabest Tablet  के मुख्य इस्तेमाल:

एक प्रकार का मानसिक विकार


Clozabest Tablet के लाभ

schizophrenia में-

सिज़ोफ्रेनिया एक मानसिक विकार है जिसमें व्यक्ति की सोचने की क्षमता, भावनाएँ और व्यवहार असामान्य हो जाते हैं। Clozabest 100mg Tablet Brain में रासायनिक असंतुलन को ठीक करने में मदद करता है जो इस तरह के बदलावों के लिए जिम्मेदार होते हैं. यह विचारों, व्यवहार में सुधार करता है और जीवन की गुणवत्ता को बढ़ाता है।


Clozabest Tablet के साइड इफेक्ट

अधिकांश साइड इफेक्ट्स के लिए किसी चिकित्सकीय ध्यान की आवश्यकता नहीं होती है और जैसे-जैसे Apka Body Medicine में समायोजित होता है वैसे-वैसे गायब हो जाता है। Apne Doctor से परामर्श करें यदि वे बने रहते हैं या यदि आप उनके बारे में चिंतित हैं


Clozabest 100mg Tablet के सामान्य दुष्प्रभाव 

बढ़ा हुआ पसीना

दृश्य हानि

रक्तचाप में कमी


Clozabest Tablet का इस्तेमाल कैसे करें?

Clozabest 100mg Tablet को Apne Doctor द्वारा बताई गई खुराक और Timing में लें। इसे पूरा निगल लें। इसे चबाएं, कुचलें या तोड़ें नहीं। Clozabest 100mg Tablet को खाने के साथ या बिना खाए लिया जा सकता है, Lekin इसे रोजाना एक निश्चित Time Par Lena बेहतर होता है.


Clozabest Tablet कैसे काम करता है?

क्लोज़ैबेस्ट 100mg Tablet ek atypical antipsychotics है. यह Brain में कुछ रासायनिक संदेशवाहकों की क्रिया को संशोधित करके काम करता है जो विचारों को प्रभावित करते हैं।


 

Post a Comment

Previous Post Next Post

ads3

ads2