ad

Zecip Eye/Ear Drops Uses In Hindi

  • बैक्टीरियल आंख संक्रमण के उपचार में (Bacterial Eye Infection Treatment)
  • कान के संक्रमण के उपचार में (Ear Infection Treatment)


Zecip Eye/Ear Drops Uses & Benefits In Hindi

Zecip 0.3% Eye/Ear Drops एक Antibiotic Medicine है. यह Infection पैदा करने वाले Bacteria के विकास को रोकता है। यह Eye/Ear के Infection के कारण होने वाले दर्द, लालिमा, खुजली, खराश या कान से स्राव जैसे Symptoms को दूर करने में मदद करता है।


उपचार की खुराक और अवधि आपकी स्थिति के आधार पर Apke Doctor द्वारा तय की जाएगी। सुनिश्चित करें कि Apne upchaar पूरी अच्छी तरह से पूरा कर लिया है। यह सुनिश्चित करेगा कि Infection पूरी तरह से ठीक हो जाए और इसे वापस आने से रोका जा सके।


Zecip Eye/Ear Drops Side Effects In Hindi

अधिकांश Side Effects के लिए किसी चिकित्सकीय ध्यान की आवश्यकता नहीं होती है और जैसे-जैसे Apka Body Medicine में समायोजित होता जाता है, वैसे-वैसे गायब हो जाते हैं। Apne Doctor से परामर्श करें यदि वे बने रहते हैं या Yaadi Aap Unke बारे में चिंतित हैं


Zecip Simple Side Effects

आवेदन साइट जलन

जलन का अहसास


अगर आप Zecip Eye/Ear Drops लेना भूल गए हैं तो क्या करें ?

अगर आप Zecip 0.3% Eye/Ear Time पर लेना भूल गए हैं तो जितनी जल्दी हो सके ले लें. हालांकि, अगर यह Apki Agli Dosage का Time हो गया है, तो Missed Dose को छोड़ दें और Apne Regular Time पर वापस जाएं। Dose को दोगुना न करें।


Zecip Eye/Ear Drops कैसे काम करता है?

ज़ेसिप 0.3% Eye/Ear Drops एक Antibiotic है. यह Bacteria को विभाजित होने और मरम्मत करने से रोककर आंख/कान के Viral Infection का इलाज करता है। यह  DNA-Gyrase नामक Bacterial Enzyme की क्रिया को रोकता है।


Post a Comment

Previous Post Next Post

ads3

ads2