ad

Fibisafe 25mg Tablet Uses & Benefits In Hindi

Fibisafe 25mg Tablet Uses & Benefits In Hindi

Fibisafe 25mg Tablet Uses, Benefits, Side Effect Or Dosage In Hindi.


Fibisafe 25mg Tablet एक Anti-Progestational Steroid Class है जिसका इस्तेमाल Pregnancy के Medical Termination के लिए किया जाता है। यह Progesterone की क्रिया को अवरुद्ध करके काम करता है, जो Pregnancy के विकास के लिए एक आवश्यक Hormone है।


Fibisafe 25mg Tablet Uses & Benefits In Hindi

Fibisafe 25mg Tablet का इस्तेमाल Pregnancy के शुरुआती हिस्से में गर्भपात कराने के लिए किया जाता है. इसका उपयोग Pregnancy के सप्ताह 10 तक (आपके अंतिम मासिक धर्म के पहले दिन के ७० दिन बाद तक) किया जाता है। 


यह Tablet Progesterone नामक Natural Female Hormone को प्रभावी ढंग से अवरुद्ध करती है, जो आपकी Pregnancy को जारी रखने के लिए आवश्यक है। कृपया इसे केवल Doctor द्वारा सलाह के अनुसार ही उपयोग करें।


Fibisafe 25mg Tablet Side Effects

मतली

उल्टी

गर्भाशय में ऐंठन

दस्त

गर्भपात के बाद संक्रमण

गर्भाशय रक्तस्राव


Fibisafe 25mg Tablet का इस्तेमाल कैसे करें?

Fibisafe 25mg Tablet को अपने Doctor द्वारा बताई गई खुराक और Time में लें। इसे पूरा निगल लें। इसे चबाएं, कुचलें या तोड़ें नहीं। Fibisafe 25mg Tablet को भोजन के साथ लेना बेहतर होता है.


Fibisafe 25mg Tablet कैसे काम करता है

Fibisafe 25mg Tablet Progesterone के प्रभाव को रोकता है, यह एक प्राकृतिक महिला हार्मोन है जो  को बनाए रखने के लिए आवश्यक होता है। इस हार्मोन के बिना, गर्भाशय (गर्भ) का अस्तर टूट जाता है जैसा कि मासिक धर्म के दौरान होता है और Pregnancy के विकास को रोकता है।


Post a Comment

Previous Post Next Post

ads3

ads2