ad

Aceclogesic SP Tablet Uses In Hindi 

Aceclogesic SP Tablet एक Composition Medicine है जिसका उपयोग मांसपेशियों में दर्द, जोड़ों के दर्द और ऑपरेशन के बाद के दर्द जैसी विभिन्न स्थितियों में दर्द और सूजन से राहत पाने के लिए किया जाता है। 


Aceclogesic SP Tablet Benefits In Hindi 

Aceclogesic SP Tablet एक संयोजन दवा है जिसका उपयोग जोड़ों और मांसपेशियों को प्रभावित करने वाली स्थितियों में दर्द, सूजन और सूजन से अल्पकालिक राहत के लिए किया जाता है। यह Brain में Chemical Messengers को Block करके काम करता है जो हमें बताते हैं कि हमें दर्द है। यह संधिशोथ और पुराने ऑस्टियोआर्थराइटिस जैसी स्थितियों में दर्द को दूर करने में मदद कर सकता है।


Aceclogesic SP Tablet Side Effect In Hindi

मतली

उल्टी करना

पेट दर्द

खट्टी डकार

पेट में जलन

भूख में कमी

दस्त


Aceclogesic SP Tablet का इस्तेमाल कैसे करें?

इस दवा को Apne Doctor द्वारा बताई गई खुराक और अवधि में लें। इसे पूरा निगल लें। इसे चबाएं, कुचलें या तोड़ें नहीं। Aceclogesic SP Tablet को भोजन के साथ लेना बेहतर होता है.


अगर आप Aceclogesic SP Tablet लेना भूल गए हैं तो क्या करें?

अगर आप Aceclogesic SP Tablet Regular Time पर लेना भूल गए हैं तो जितनी जल्दी हो सके ले लें. हालांकि, अगर यह Apki Agli Dose के लिए लगभग Time है, तो Missed Dose को छोड़ दें और अपने Regular Time पर वापस जाएं।


Aceclogesic SP Tablet कैसे काम करता है?

Aceclogesic SP Tablet तीन दवाओं का संयोजन होता है: Aceclofenac, Paracetamol and Serratiopeptidase. Aceclogesic एक non-steroidal anti-inflammatory drug  है, और पेरासिटामोल एक ज्वरनाशक (बुखार कम करने वाला) है। वे मस्तिष्क में दर्द और बुखार का कारण बनने वाले कुछ रासायनिक संदेशवाहकों की रिहाई को रोककर काम करते हैं। Serratiopeptidase एक एंजाइम है जो सूजन की जगह पर असामान्य प्रोटीन को तोड़कर काम करता है और उपचार को बढ़ावा देता है।


Post a Comment

Previous Post Next Post

ads3

ads2