ad

Bitflox-OZ Tablet Uses, Side Effects, Benefits, Dosage, Review.

Bitflox-OZ Tablet दो एंटीबायोटिक्स से मिलकर बना है. इसका उपयोग Bacteria और Parasitic Infections के उपचार में किया जाता है। यह दांतों, फेफड़ों, Gastrointestinal Infections, मूत्र और जननांग पथ में होने वाले जीवाणु संक्रमण का प्रभावी ढंग से इलाज करता है।

Bitflox-OZ Tablet In Hindi: Uses, Side Effects, Benefits, Dosage, Review.


Bitflox OZ Tablet Uses In Hindi 

Bitflox OZ Tablet एक संयोजन दवा है जिसका उपयोग Bacteria और Parasitic के कारण होने वाले Infection के इलाज के लिए किया जा सकता है। 


Bitflox OZ Tablet Side Effect 

अधिकांश Side Effects के लिए किसी चिकित्सा सहायता की आवश्यकता नहीं होती है और जैसे-जैसे Apke Body में Medicine समायोजित होता जाता है, वैसे-वैसे गायब हो जाते हैं। अपने Doctor से परामर्श करें यदि वे बने रहते हैं या यदि आप उनके बारे में चिंतित हैं


मतली

उल्टी करना

भूख में कमी

चक्कर आना

सिरदर्द


Bitflox OZ Tablet का इस्तेमाल कैसे करें?

Bitflox OZ Tablet को Apne Doctor द्वारा बताई गई खुराक और अवधि में लें। इसे पूरा निगल लें। इसे चबाएं, कुचलें या तोड़ें नहीं। Bitflox OZ Tablet को भोजन के साथ लेना बेहतर होता है.


अगर आप Bitflox OZ Tablet लेना भूल गए हैं तो क्या करें?

अगर आप Bitflox OZ Tablet Regular Time पर लेना भूल गए हैं तो जितनी जल्दी हो सके ले लें. हालांकि, अगर यह Apki Agli Dose के लिए लगभग Time है, तो Missed Dose को छोड़ दें और Apne Regular Time पर वापस जाएं। 


Bitflox OZ Tablet कैसे काम करता है?

Bitflox OZ Tablet दो एंटीबायोटिक्स का मिश्रण हैः Ofloxacin & Ornidazole. ओफ़्लॉक्सासिन बैक्टीरिया की कोशिकाओं को विभाजित होने और उनकी मरम्मत करने से रोकता है, जिससे Bacteria मर जाते हैं। Ornidazole, Parasites & Anaerobic Bacteria को मारता हैं 


Post a Comment

Previous Post Next Post

ads3

ads2