ad

Gloflox OZ Tablet Uses, Side Effect, Dosage, Benefits, Review.

Gloflox OZ 200mg/500mg Tablet दो Antibiotics से मिलकर बना है. इसका उपयोग Bacteria और Parasitic Infection के उपचार में किया जाता है। 


Gloflox OZ Tablet Uses In Hindi

जीवाणु और परजीवी संक्रमण के उपचार में उपयोग किया जाता हैं


Gloflox OZ Tablet Benefits In Hindi 

Gloflox OZ Tablet 2 दवाओं का मिश्रण है जिसका इस्तेमाल बैक्टीरिया और पैरासाइट के कारण हुए इंफेक्शन के इलाज के लिए किया जा सकता है. यह Tablet Infection पैदा करने वाले Bacteria और परजीवियों के विकास को मारने और रोकने का काम करता है। 


Gloflox OZ Tablet Side Effect In Hindi

मतली

उल्टी करना

भूख में कमी

चक्कर आना

सिरदर्द


Gloflox OZ Tablet का इस्तेमाल कैसे करें?

Gloflox OZ Tablet को अपने Doctor द्वारा बताई गई खुराक और अवधि में लें। इसे पूरा निगल लें। इसे चबाएं, कुचलें या तोड़ें नहीं। Gloflox OZ 200mg/500mg Tablet को भोजन के साथ लेना बेहतर होता है.


अगर आप Gloflox OZ Tablet लेना भूल गए हैं तो क्या करें ?

अगर आप Gloflox OZ 200mg/500mg Tablet Regular Time पर लेना भूल गए हैं तो जितनी जल्दी हो सके ले लें. हालांकि, अगर यह Apki Agli खुराक के लिए लगभग Time है, तो Missed Dose को छोड़ दें और अपने Regular Time पर वापस जाएं। 


Gloflox OZ Tablet कैसे काम करता है?

Gloflox OZ दो एंटीबायोटिक्स का मिश्रण हैः Ofloxacin & Ornidazole. Ofloxacin Bacteria की कोशिकाओं को विभाजित होने और उनकी मरम्मत करने से रोकता है, जिससे Bacteria मर जाते हैं। Ornidazole परजीवी और Anaerobic Bacteria को मारता है जो उनके DNA को नुकसान पहुंचाकर संक्रमण का कारण बनते हैं। साथ में, वे आपके संक्रमण का प्रभावी ढंग से इलाज करते हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post

ads3

ads2