ad

Xerofast TH Tablet Uses, Side Effects Dosage In Hindi:

Xerofast TH Tablet Uses, Side Effects Dosage In Hindi


Xerofast TH Tablet के मुख्य इस्तेमाल

मांसपेशियों में दर्द का इलाज


Xerofast TH Tablet के लाभ

मांसपेशियों में दर्द के उपचार में

Xerofast TH 50mg/4mg/325mg Tablet कड़ी मांसपेशियों को आराम देकर Muscular pain (मांसपेशियों के दर्द) का इलाज करता है. यह मांसपेशियों में सूजन को भी कम करता है। Xerofast TH Tablet मांसपेशियों के दर्द से जुड़े बुखार को भी कम करता है. Xerofast TH Tablet तब तक जारी रखने की सलाह दी जाती है जब तक कि Apka Doctor Apko रुकने की सलाह न दे.


Xerofast TH Tablet के साइड इफेक्ट

Xerofast TH Tablet के आम दुष्प्रभाव

जी मिचलाना

उल्टी

पेट दर्द

पेट में जलन

दस्त

भूख में कमी


Xerofast TH Tablet का इस्तेमाल कैसे करें?

Xerofast Tablet को Apne Doctor द्वारा बताई गई खुराक और Time में लें। इसे पूरा निगल लें। इसे चबाएं, कुचलें या तोड़ें नहीं। Xerofast TH Tablet को भोजन के साथ लेना बेहतर होता है.


अगर आप Xerofast TH Tablet लेना भूल गए हैं तो क्या करें ?

अगर आप Xerofast TH Tablet निर्धारित Time पर लेना भूल गए हैं तो जितनी जल्दी हो सके ले लें. हालांकि, अगर यह Apki Agli Dose का Time हो गया है, तो Missed Dose को छोड़ दें और अपने नियमित Time पर वापस जाएं। Dose को दोगुना न करें।


Xerofast TH Tablet कैसे काम करता है?

Xerofast TH Tablet तीन दवाओं Paracetamol, Diclofenac, and Thiocolchicoside.  से मिलकर बना है. Paracetamol एक बुखार कम करने वाला है और डाइक्लोफेनाक एक Non-steroidal antiinflammatory drug (NSAID) है। वे Brain में कुछ chemical messengers की रिहाई को अवरुद्ध करके काम करते हैं जो क्रमशः बुखार और दर्द का कारण बनते हैं। Thiocolchicoside एक मांसपेशियों को आराम देने वाला है। यह मांसपेशियों की जकड़न या ऐंठन को दूर करने और दर्द और मांसपेशियों की गति में सुधार करने के लिए मस्तिष्क और रीढ़ की हड्डी के केंद्रों पर काम करता है।



Post a Comment

Previous Post Next Post

ads3

ads2