ad

Seriz Plus Tablet Uses & Benefits In Hindi

Seriz Plus Tablet दर्द निवारक दवा है. यह मध्यम दर्द से राहत और बुखार को कम करने में मदद करता है। इसका उपयोग विभिन्न स्थितियों जैसे मांसपेशियों में दर्द, पीठ दर्द, जोड़ों के दर्द, मासिक धर्म में ऐंठन और दांत दर्द में किया जाता है।


Seriz Plus Tablet Uses In Hindi 

Seriz Plus Tablet का इस्तेमाल दर्द, सूजन और सूजन से थोड़े Time ke liye राहत पाने के लिए किया जाता है. यह मस्तिष्क में उन Chemical Messengers की रिहाई को रोकता है जो हमें बताते हैं कि हमें दर्द है। यह पीठ दर्द, कान के दर्द, गले के दर्द, दांत दर्द, पीरियड्स के दर्द और गठिया के कारण होने वाले दर्द से भी प्रभावी रूप से छुटकारा दिलाता है।


अधिक लाभ पाने के लिए Doctor के कहे अनुसार Seriz Plus Tablet लें. आवश्यकता से अधिक या अधिक Time तक न लें क्योंकि यह खतरनाक हो सकता है। सामान्य तौर पर, Apko कम से कम Time ke liye काम करने वाली सबसे कम Dose लेनी चाहिए। यह Apko Apni दैनिक गतिविधियों को अधिक आसानी से करने और बेहतर, अधिक सक्रिय, जीवन की गुणवत्ता प्राप्त करने में मदद करेगा।


Seriz Plus Tablet Side Effect In Hindi

मतली

उल्टी

पेट दर्द

खट्टी डकार

पेट में जलन

भूख में कमी

दस्त


सेरिज़ प्लस टैबलेट का इस्तेमाल कैसे करें?

इस दवा को अपने चिकित्सक द्वारा बताई गई खुराक और अवधि में लें। इसे पूरा निगल लें। इसे चबाएं, कुचलें या तोड़ें नहीं। सेरिज़ प्लस टैबलेट को भोजन के साथ लेना बेहतर होता है.


अगर आप सेरिज़ प्लस टैबलेट लेना भूल गए हैं तो क्या करें?

अगर आप सेरिज़ प्लस टैबलेट निर्धारित समय पर लेना भूल गए हैं तो जितनी जल्दी हो सके ले लें. हालांकि, अगर यह आपकी अगली खुराक का समय हो गया है, तो छूटी हुई खुराक को छोड़ दें और अपने नियमित समय पर वापस जाएं। खुराक को दोगुना न करें।


Post a Comment

Previous Post Next Post

ads3

ads2