ad

PARAFIZZ 650 MG TABLET Uses, Side Effect Dosage & Benefits In Hindi 

PARAFIZZ 650 MG TABLET एक Medicine है जिसका इस्तेमाल दर्द से राहत और बुखार को कम करने के लिए किया जाता है. इसका उपयोग सिरदर्द, शरीर में दर्द, दांत दर्द और सामान्य सर्दी जैसी कई स्थितियों के इलाज के लिए किया जाता है।


PARAFIZZ 650 MG TABLET Uses In Hindi 

दर्द से राहत

बुखार का इलाज


Parafizz Tablet 650 Mg Benefits In Hindi 

PARAFIZZ 650 MG TABLET एक सामान्य दर्द निवारक दवा है जिसका उपयोग दर्द और दर्द के इलाज के लिए किया जाता है. यह Brain में रासायनिक संदेशवाहकों को अवरुद्ध करके काम करता है जो हमें बताते हैं कि हमें दर्द है। यह सिरदर्द, माइग्रेन, नसों के दर्द, दांत दर्द, गले में खराश, पीरियड्स (मासिक धर्म) के दर्द, गठिया और मांसपेशियों में दर्द के कारण होने वाले दर्द से राहत दिलाने में कारगर हैं! 


PARAFIZZ 650 MG TABLET का इस्तेमाल ज़्यादा तापमान (बुखार) को कम करने के लिए भी किया जाता है. यह अकेले या किसी अन्य दवा के संयोजन में निर्धारित किया जा सकता है। आपको इसे Apne Doctor की सलाह के अनुसार Regular Use करना चाहिए।


PARAFIZZ 650 MG TABLET Side Effect In Hindi 

मतली

उल्टी

पेट दर्द 


PARAFIZZ 650 MG TABLET Dosage In Hindi 

PARAFIZZ 650 MG TABLET को अपने Doctor द्वारा बताई गई Dose और Time में लें। इसे पूरा निगल लें। इसे चबाएं, कुचलें या तोड़ें नहीं। PARAFIZZ 650 MG TABLET भोजन के साथ लेना चाहिए.


PARAFIZZ 650 MG TABLET Missed Dose

अगर आप PARAFIZZ 650 MG TABLET निर्धारित समय पर लेना भूल गए हैं तो जितनी जल्दी हो सके ले लें. हालांकि, अगर यह आपकी अगली खुराक का Time हो गया है, तो Missed Dose को छोड़ दें और Apne Regular Time पर वापस जाएं। खुराक को दोगुना न करें।


PARAFIZZ 650 MG TABLET कैसे काम करता है?

PARAFIZZ 650 MG TABLET एक Analgesic (दर्द निवारक) और Anti-pyretic (बुखार कम करने वाली) Medicine है. यह दर्द और बुखार का कारण बनने वाले कुछ रासायनिक संदेशवाहकों की रिहाई को रोककर काम करता है।

Post a Comment

Previous Post Next Post

ads3

ads2