ad

Cafacel O 200Mg Tablet Uses,Side Effect, Dosage, Benefits In Hindi

Cefacel O 200mg Tablet एक संयोजन दवा है जिसका उपयोग Various Types के Bacterial Infections के इलाज के लिए किया जाता है। यह सूक्ष्मजीवों के खिलाफ उनकी वृद्धि को रोकने और Infection के आगे प्रसार को रोकने के लिए लड़ता है।


Cafacel O 200Mg Tablet Uses In Hindi

जीवाणु संक्रमण का उपचार


Cefacel O Tablet Benefits In Hindi

Cafacel 200mg Tablet दो अलग-अलग एंटीबायोटिक्स से मिलकर बना है जो अलग-अलग Bacteria से होने वाले Infection का इलाज करने के लिए अलग-अलग तरीके से काम करते हैं. Cefixime Bacteria के विकास को रोककर काम करता है और उन्हें मारता है। Ofloxacin Bacteria पैदा करने वाले Infection को और फैलने से रोकता है।


Cefacel O 200mg Tablet  के आम दुष्प्रभाव

मतली

उल्टी करना

दस्त

पेट दर्द

पेट फूलना


Cafacel 200mg Tablet का इस्तेमाल कैसे करें?

इस दवा को Apne Doctor द्वारा बताई गई Dose और Time में लें। इसे पूरा निगल लें। इसे चबाएं, कुचलें या तोड़ें नहीं। Cafacel O 200mg Tablet भोजन के साथ या बिना भोजन किए इसे लिया जा सकता है!


अगर आप Cafacel O 200mg Tablet की एक खुराक लेना भूल गए हैं तो क्या करें ?

अगर आप Cafacel O 200mg Tablet Regular Time पर लेना भूल गए हैं तो जितनी जल्दी हो सके ले लें. हालांकि, अगर यह Apki Agli Dose के लिए लगभग Time है, तो Missed Dose को छोड़ दें!


Cafacel O 200mg Tablet कैसे काम करता है?

Cafacel O 200mg Tablet दो एंटीबायोटिक्स का मिश्रण हैः Cefixime and Ofloxacin. 

Cefixime Bacteria को सुरक्षा कवच बनने से रोकता है जो मानव शरीर में बैक्टीरिया के जीवित रहने के लिए आवश्यक है। Ofloxacin Bacteria को प्रजनन करने और खुद को ठीक करने से रोककर काम करता है। साथ में, वे Apke Infection का प्रभावी ढंग से इलाज करते हैं!

Post a Comment

Previous Post Next Post

ads3

ads2