ad

Zivifresh Eye Drop Uses, Side Effect, Dosage, Benefits, Review 

Zivifresh Eye Drop Uses, Side Effect, Dosage, Benefits, Review

Zivifresh Eye Drop Uses, Side Effect, Dosage, Benefits, Review.

Zivifresh Eye Drop एक आँख का Lubricant or artificial Tears है जिसका उपयोग सूखी आँखों से राहत के लिए किया जाता है। ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि आंख की चिकनाई बनाए रखने के लिए पर्याप्त आंसू नहीं बनते हैं। यह आंखों की उचित चिकनाई बनाए रखते हुए सूखी आंखों में दिखाई देने वाली जलन और जलन को शांत करने में मदद करता है।


Zivifresh Eye Drop Uses In Hindi 

सूखी आंखों का इलाज


Zivifresh Eye Drop Benefits In Hindi 

सूखी आँखों के उपचार में

आम तौर पर आपकी आंखें पर्याप्त Natural Tears पैदा करती हैं ताकि वे आसानी से और आराम से चल सकें और धूल और अन्य कणों को हटा सकें। Zivifresh Eye Drop आपकी आंखों को चिकनाई देता है और किसी भी सूखेपन और दर्द से राहत दिला सकता है। वे Apki आंखों को चोट और Infection से बचाने में भी मदद करेंगे। 


Zivifresh Eye Drop Side Effect In Hindi

आंखों में जलन

आंखों की परेशानी

आँख की खुजली

आंख का दर्द


Zivifresh Eye Drop का इस्तेमाल कैसे करें?

यह दवा केवल बाहरी उपयोग के लिए है। Apne Doctor द्वारा सलाह के अनुसार इसे खुराक और अवधि में प्रयोग करें। उपयोग करने से पहले निर्देशों के लिए लेबल की जाँच करें। Drops को बिना छुए आंख के पास रखें। Drops को धीरे से निचोड़ें और दवा को निचली पलक के अंदर रखें। 


अगर आप ज़िविफ्रेश आई ड्रॉप लेना भूल गए हैं तो क्या करें?

यदि आप Zivifresh Eye drop की कोई खुराक लेना भूल जाते हैं, तो इसे छोड़ दें और अपना सामान्य शिड्यूल बनाए रखें. खुराक को दोगुना न करें।


Zivifresh Eye Drop कैसे काम करता है?

Zivifresh Eye Drop लुब्रिकेंट होता है. यह Natural Tears की तरह काम करता है और आंख के सूखेपन के कारण होने वाली जलन और परेशानी से अस्थायी राहत प्रदान करता है।

Post a Comment

Previous Post Next Post

ads3

ads2