ad

Oraflora Dental Gel Uses, Side Effect, Dosage & Benefits.

Oraflora Oral Gel दर्द निवारक दवा है. इसका उपयोग मुंह के छालों के कारण होने वाले दर्द, बेचैनी और सूजन को दूर करने के लिए किया जाता है। इसका उपयोग Orthodontic Devices के कारण ठंडे घावों, डेन्चर और गले में खराश के इलाज के लिए भी किया जाता है।

Oraflora Dental Gel Uses, Side Effect, Dosage & Benefits.


Oraflora Dental Gel Uses In Hindi 

मुँह के छालों के उपचार में

मुंह के छाले आंतरिक होंठ, मसूड़ों, जीभ, मुंह या गले की छत पर छोटे दर्दनाक घाव होते हैं जो खाने, पीने और यहां तक ​​कि बात करने में भी बाधा उत्पन्न कर सकते हैं। Oraflora Oral Gel हमारे Brain में उन रसायनों को रोकता है जो दर्द और सूजन के लिए जिम्मेदार होते हैं। इसलिए यह दर्द, बेचैनी और सूजन के Symptoms जैसे मुंह के छालों के कारण लालिमा या सूजन से राहत देता है। इससे Apke Liye Apni दैनिक गतिविधियों के बारे में जाना आसान हो जाता है। 


Oraflora Dental Gel Minor Side Effect 

जलन होती है

आवेदन साइट प्रतिक्रियाएं (जलन )

खुजली 

लाली


Oraflora Dental Gel का इस्तेमाल कैसे करें

Oraflora Dental Gel केवल बाहरी उपयोग के लिए है। Doctor द्वारा सलाह के अनुसार इस Oraflora Dental Gel का प्रयोग खुराक और अवधि में करें।


अगर आप Oraflora Dental Gel लेना भूल गए हैं तो क्या करें ?

अगर आप Oraflora Dental Gel Regular Time पर लेना भूल गए हैं तो जितनी जल्दी हो सके इसका इस्तेमाल करें. हालांकि, अगर यह आपकी अगली खुराक के लिए लगभग समय है, तो Missed Dose को छोड़ दें और अपने Regular Time पर वापस जाएं।


Oraflora Dental Gel कैसे काम करता है?

Oraflora Dental Gel एक नॉन-स्टेरायडल एंटी-इंफ्लेमेटरी ड्रग (एनएसएआईडी) है जो मुंह के छालों से राहत दिलाता है. यह कुछ रासायनिक संदेशवाहकों (प्रोस्टाग्लैंडिंस) को निकलने से रोकता है जो मुंह में दर्द और सूजन (लालिमा और सूजन) पैदा करते हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post

ads3

ads2