ad

Oremox LB Tablet Uses In Hindi 

Oremox LB Tablet एक संयोजन दवा है जिसका उपयोग विभिन्न प्रकार के Bacterial Infections के इलाज के लिए किया जाता है। यह Microorganisms के खिलाफ उनकी वृद्धि को रोकने और Infections के आगे प्रसार को रोकने के लिए लड़ता है। 


Oremox LB Tablet Benefits In Hindi 

Oremox LB Tablet एक दवा है जो Infection पैदा करने वाले Bacterial को मारने में मदद करती है. इस Oremox LB Tablet का उपयोग कई अलग-अलग Bacterial Infections के इलाज के लिए किया जा सकता है। यह हमारे Body में स्वाभाविक रूप से मौजूद उपयोगी Bacteria के नुकसान का कारण बनता है। इसमें प्रोबायोटिक्स होते हैं जो उपयोगी बैक्टीरिया को बहाल करने, पाचन में सुधार और समग्र स्वास्थ्य को बढ़ाने में मदद करते हैं। 


Oremox LB Tablet Side Effect In Hindi

मतली

दस्त

उल्टी करना

पेट फूलना

जल्दबाज


Oremox LB Tablet का इस्तेमाल कैसे करें?

इस दवा को अपने Doctor द्वारा बताई गई खुराक और अवधि में लें। इसे पूरा निगल लें। इसे चबाएं, कुचलें या तोड़ें नहीं। Oremox LB Tablet भोजन के साथ या बिना भोजन किए इसे लिया जा सकता है, लेकिन बेहतर यह होगा कि इसे एक नियत समय पर वरीयता के साथ लिया जाए.


अगर आप ओरेमोक्स एलबी टैबलेट लेना भूल गए हैं तो क्या करें?

अगर आप Oremox LB Tablet Regular Time पर लेना भूल गए हैं तो जितनी जल्दी हो सके ले लें. हालांकि, अगर यह Apki अगली खुराक के लिए लगभग Time है, तो Missed Dose को छोड़ दें और अपने Regular Time पर वापस जाएं।


Oremox LB Tablet कैसे काम करता है?

Oremox LB Tablet तीन दवाओं का संयोजन होता है: अमोक्सीसिलिन,क्लैवुलैनिक एसिड और लैक्टोबैसिलस. अमोक्सीसिलिन एक एंटीबायोटिक है. यह बैक्टीरिया के लिए सुरक्षा कवच को बनने से रोकता है जो बैक्टीरिया के जीवित रहने के लिए आवश्यक है। क्लैवुलैनिक एसिड एक बीटा-लैक्टामेज इन्हिबिटर है जो रेजिस्टेंस को कम करता है और बैक्टीरिया के खिलाफ अमोक्सिसिलिन की गतिविधि को बढ़ाता है। यह आपके संक्रमण का इलाज करता है, लेकिन स्वस्थ आंत बैक्टीरिया को भी मारकर आपके पाचन तंत्र को परेशान कर सकता है। स्वस्थ बैक्टीरिया के संतुलन को बहाल करने के लिए लैक्टोबैसिलस जोड़ा जाता है!

Post a Comment

Previous Post Next Post

ads3

ads2