ad

Sofinac-BR Tablet Uses In Hindi

Sofinac-BR Tablet दर्द निवारक दवा है. इसका उपयोग रूमेटोइड गठिया, एंकिलोज़िंग स्पोंडिलिटिस, और rheumatoid arthritis जैसी स्थितियों में दर्द और सूजन को कम करने के लिए किया जाता है। Sofinac BR Tablet का उपयोग बुखार, मांसपेशियों में दर्द, पीठ दर्द, दांत दर्द, या कान और गले में दर्द को दूर करने के लिए भी किया जा सकता है।

1. Sofinac-BR Tablet Benefits In Hindi

2. Sofinac-BR Tablet Uses In Hindi

3. Sofinac-BR Tablet Side Effect In Hindi

4. Sofinac-BR Tablet Dosage In Hindi


Sofinac-BR Tablet Benefits In Hindi

Sofinac-BR Tablet दर्द से राहत, सूजन को कम करने और सूजन को कम करने में मदद करता है। यह मांसपेशियों और पीठ दर्द, दांत दर्द, या कान और गले में दर्द से भी राहत देता है। यह Sofinac BR Tablet Body में दर्द और सूजन पैदा करने वाले पदार्थों को कम करके काम करता है। 


Sofinac-BR Tablet Side Effect 

मतली

उल्टी करना

पेट में जलन

खट्टी डकार

दस्त

भूख में कमी

पेट दर्द


Sofinac-BR Tablet का इस्तेमाल कैसे करें?

Sofinac-BR Tablet को Apne Doctor द्वारा बताई गई Dose & Time में लें। इसे पूरा निगल लें। इसे चबाएं, कुचलें या तोड़ें नहीं। Sofinac BR Tablet को भोजन के साथ लेना बेहतर होता है.


अगर आप Sofinac BR Tablet लेना भूल गए हैं तो क्या करें?

अगर आप Sofinac-BR Tablet Regular Time पर लेना भूल गए हैं तो जितनी जल्दी हो सके ले लें. हालांकि, अगर यह Apki Agli Dose के लिए लगभग Time है, तो Missed Dose को छोड़ दें।


Sofinac BR Tablet कैसे काम करता है?

Sofinac-BR Tablet 4 दवाईंयों का मिश्रण है: Trypsin, Bromelain, Rutoside and Diclofenac हैं। वे रक्त की आपूर्ति में वृद्धि करते हैं और शरीर को दर्द और सूजन से लड़ने वाले पदार्थों का उत्पादन करते हैं। 

Post a Comment

Previous Post Next Post

ads3

ads2