ad

Trylas BR Tablet Uses In Hindi 

Trylas BR Tablet दर्द निवारक दवा है. इसका उपयोग बुखार, सिरदर्द, गठिया से संबंधित दर्द, मासिक धर्म में ऐंठन और दांत दर्द जैसी विभिन्न स्थितियों के उपचार में किया जाता है।


Trylas BR Tablet Uses In Hindi 

Trylas BR Tablet कई दवाओं से मिलकर बना है जिसका इस्तेमाल किसी दुर्घटना, सर्जरी या रोजमर्रा की जिंदगी में होने वाले दर्द, सूजन और सूजन से राहत पाने के लिए किया जाता है। इससे आपको अपनी दैनिक गतिविधियों को अधिक आसानी से करने और बेहतर, अधिक सक्रिय, जीवन की गुणवत्ता प्राप्त करने में मदद मिलेगी।


Trylas BR Tablet Side Effect 

अधिकांश दुष्प्रभावों के लिए किसी चिकित्सा सहायता की आवश्यकता नहीं होती है और जैसे-जैसे आपका Body में समायोजित होता जाता है, वैसे-वैसे गायब हो जाते हैं। अपने Doctor से परामर्श करें यदि वे बने रहते हैं या यदि आप उनके बारे में चिंतित हैं

Trylas BR Tablet के कोई आम दुष्प्रभाव नहीं देखा गया


Trilas BR Tablet का इस्तेमाल कैसे करें?

Trylas BR Tablet दवा को Apne Doctor द्वारा बताई गई खुराक और अवधि में लें। इसे पूरा निगल लें। इसे चबाएं, कुचलें या तोड़ें नहीं। Trylas BR Tablet भोजन के साथ या बिना भोजन किए इसे लिया जा सकता है, लेकिन बेहतर यह होगा कि इसे एक Regular Time पर वरीयता के साथ लिया जाए.


अगर आप Trylas BR Tablet लेना भूल गए हैं तो क्या करें?

अगर आप Trylas BR Tablet Regular Time पर लेना भूल गए हैं तो जितनी जल्दी हो सके ले लें. हालांकि, अगर यह Apki Agli Dose के लिए लगभग Time है, तो Missed Dose को छोड़ दें, Dose को दोगुना न करें।


Trylas BR Tablet कैसे काम करता है?

Trylas BR Tablet दो एंजाइमों (ब्रोमेलैन, ट्रिप्सिन) और एक Antioxidant (रूटोसाइड) का एक Composition है। एंजाइम प्रभावित क्षेत्र में Blood की आपूर्ति को बढ़ाकर काम करते हैं और Body को दर्द और सूजन से लड़ने वाले पदार्थों का उत्पादन करने में मदद करते हैं। Antioxidants Body को रसायनों (फ्री रेडिकल्स) से होने वाले नुकसान से बचाता है और सूजन को और कम करता है।

Post a Comment

Previous Post Next Post

ads3

ads2