ad

Cilobid 100mg Tablet Uses, Side Effect, Dosage, Benefits In Hindi

1.Cilobid 100mg Tablet Uses In Hindi

2. Cilobid 100mg Tablet Side Effect In Hindi

3. Cilobid 100mg Tablet Dosage In Hindi 

4. Cilobid 100mg Tablet Benefits In Hindi


Cilobid 100mg Tablet का इस्तेमाल अपर्याप्त Blood Flow के कारण पैरों में दर्द के इलाज के लिए किया जाता है (आंतरायिक अकड़न). यह ऐसे रोगियों में चलने पर होने वाले पैरों में ऐंठन, सुन्नता या कमजोरी को कम करने में भी मदद करता है।


Cilobid 100mg Tablet Uses And Benefits In Hindi

आंतरायिक अकड़न हल्के परिश्रम (दर्द, ऐंठन, सुन्नता, या थकान की भावना) पर मांसपेशियों में दर्द को संदर्भित करता है, शास्त्रीय रूप से बछड़े की मांसपेशियों में, जो व्यायाम या यहां तक ​​​​कि चलने के दौरान होता है, और यह थोड़े आराम के साथ बेहतर हो जाता है। Cilobid 100mg Tablet पैरों में Blood की आपूर्ति में गड़बड़ी के कारण होने वाले दर्द से राहत दिलाने में मदद करता है. यह रक्त के थक्कों को बनने से रोकने में मदद करता है, रक्त प्रवाह में सुधार करता है और Apke Body में Blood के मुक्त प्रवाह को बनाए रखता है। 


Cilobid Tablet Side Effect In Hindi

सिर दर्द

धड़कन

असामान्य मल

दस्त

चक्कर आना

मतली

खून बहने की अव्यवस्था

एडिमा



Cilobid 100mg Tablet का इस्तेमाल कैसे करें?

Cilobid 100mg Tablet को अपने Doctor द्वारा बताई गई खुराक और अवधि में लें। इसे पूरा निगल लें। Cilobid 100mg Tablet को खाली पेट लेना है.


अगर आप Cilobid 100mg Tablet लेना भूल गए हैं तो क्या करें ?

अगर आप Cilobid 100mg Tablet Regular Time पर लेना भूल गए हैं तो जितनी जल्दी हो सके ले लें. हालांकि, अगर यह Apki Agli Dose का Time हो गया है, तो Missed Dose को छोड़ दें और Apne Regular Time पर वापस जाएं।


Cilobid 100mg Tablet कैसे काम करता है?

Cilobid 100mg Tablet रक्त वाहिकाओं को चौड़ा करता है और प्लेटलेट्स की चिपचिपाहट को कम करता है, जिससे निचले अंगों में Blood का प्रवाह बढ़ जाता है.


Post a Comment

Previous Post Next Post

ads3

ads2